Latest News

CPL: क्रिकेट सट्टेबाजी; प्रशासन सुस्त, बुक्की सक्रिय

जालंधर (प्रजातंत्र शक्ति,शर्मा): कोरोना के चलते सी.पी.एल लीग 20-20 शुरु हो चुकी है ये लीग सितम्बर तक रैगुलर चलेगी। जिससे महानगर के बुक्की सक्रिय हो चुके है। क्योकि लॉक डाऊन के चलते पूरे विश्व में मैच बंद हो चुके थे। सूत्रों से पता चला है कि लॉकडाऊन के चलते शहर के कुछ बुक्कियों ने अवैध शराब का भी काम किया लेकिन किसी को भी इसकी भनक तक नहीं लगी। जिससे वह अपनी चांदी अवैध शराब बेचकर करते रहे हैं। अब सी.पी.एल. लीग शुरु हो चुकी है। अब इन मैंचों पर पैसे लगाने वाले पंटरों के चहरे पर भी खुशी झलकती नजर आ रही है। महानगर के कुछ पंटर इस सट्टेबाजी की लत में अपने घर को उझाड़ चुके हैं और कुछ तैयारी में है। सूत्रों से पता चला है कि सट्टेबाजी का पैसे का हिसाब मैच के अगले दिन किया जाता है।

बुक्कियों का कोई एक ठिकाना नहीं
सूत्रों से पता चला है कि सी.पी.एल. लीग शुरु होने से पहले ही महानगर के कुछ बुक्की तो शहर से बाहर सट्टेबाजी के काम को इंजाम दे रहे है। लेकिन जो छोटे-मोटे बुक्की है वह अभी भी महानगर में रहकर अपने काम को सक्रिय कर रहे है। महानगर में रहकर काम कर रहे बुक्की अपने घर पर नहीं बल्कि किराये के फ्लैटों में या होटलों में अपनी सट्टेबाजी के काम को अंजाम दे रहे है।

कैसे लगते है सट्टेबाजी पर पैसें
सूत्रों से पत्ता चला है कि सट्टेबाजी की भाषा में पंटरों को 6 ओवर का सैशन दिया जाता है इसके बाद 10 ओवर का और फिर 20 ओवर का। इसी मैंच के बीच में बुक्कियों की भाषा में टीम का रेट भी होता। इस रेट को देखने के लिए पंटरों ने प्ले स्टोर से काफी एप डाऊनलोड किए हुए हैं।

Viewers: 37943

Reader Reviews

Please take a moment to review your experience with us. Your feedback not only help us, it helps other potential readers.


Before you post a review, please login first. Login
Related News
ताज़ा खबर
e-Paper